भुगतान वापसी की नीति
आप पूर्ण धन-वापसी के लिए प्राप्ति के 30 दिनों के भीतर किसी भी कारण से अपनी पूरी तरह कार्यात्मक और क्षतिग्रस्त वस्तुओं को वापस कर सकते हैं। शिपिंग और हैंडलिंग को कवर नहीं किया जाएगा - आप सभी वापसी लागतों के लिए जिम्मेदार हैं। कृपया ध्यान दें कि यदि आप अपना वापस नहीं करते हैं सामान प्राप्ति के 30 दिनों के भीतर, हम धनवापसी की प्रक्रिया नहीं कर सकते।
यदि आपको पता चलता है कि आपको कोई ऐसी वस्तु मिली है जो आगमन पर क्षतिग्रस्त हो गई है, और प्राप्ति के 7 दिनों के भीतर हमसे संपर्क करें, तो आप पूर्ण धन-वापसी के पात्र होंगे और वापसी से जुड़ी शिपिंग और हैंडलिंग लागत का भुगतान नहीं करना होगा। शिपमेंट के दौरान होने वाली किसी भी और सभी खराबी के लिए हम पूरी जिम्मेदारी लेते हैं।
वापसी आरंभ करना
वापसी शुरू करने के लिए, कृपया हमसे support@doodle-dash.com पर संपर्क करें और हम यथाशीघ्र आपका समाधान कर देंगे।
यदि आप अनिश्चित हैं कि आपका विशेष मामला 'दोषपूर्ण उत्पाद' मामला है या नहीं, तो कृपया हमें support@doodle-dash.com पर एक ईमेल भेजें और हम आपकी मदद करने की पूरी कोशिश करेंगे। ग्राहकों की संतुष्टि हमारे लिए पहली प्राथमिकता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको सुखद अनुभव हो, हम आम तौर पर अपनी नीतियों (कारण के भीतर) से ऊपर और परे जाएंगे।
जब आप अपने रिफंड की उम्मीद कर सकते हैं
एक बार रिफंड अनुरोध सबमिट और संसाधित हो जाने पर, आप उम्मीद कर सकते हैं कि आपकी मूल भुगतान विधि 1-3 व्यावसायिक दिनों के भीतर (आपके वित्तीय संस्थान के आधार पर) क्रेडिट हो जाएगी।